About us

मेरा नाम विकास कुमार सा है, और मुझे कंटेंट राइटिंग, डिजिटल मार्केटिंग करना काफी पसंद है। पिछले 3 सालों से मैं डिजिटल मार्केटिंग के क्षेत्र में कार्य कर रहा हूं। मैंने देव संस्कृति विश्वविद्यालय से अपनी ग्रेजुएशन पूर्ण की है, मैं जब वहां था तब मुझे ज्ञात हुआ कि लेखन के माध्यम से व्यक्ति अपने ज्ञान को दुनिया तक पहुंचा सकता है इसीलिए मैं इस क्षेत्र में जुट गया।

मेरा जन्म बिहार में हुआ है, मेरे माता पिता ने मुझे प्रारंभिक शिक्षा अरुणाचल प्रदेश से करवाई, जग में अपनी उच्च शिक्षा के लिए उत्तराखंड गया तब मैंने इस संसार के बारे में जाना। मेरा जन्मदिन 24 दिसंबर को आता है, और मुझे प्रत्येक कार्य में रूचि है।

मैं ज्यादा से ज्यादा अपना समय डिजिटल मार्केटिंग और अपने कैरियर को बनाने में देता हूं। मुझे लगता है कि मैं लेखन के माध्यम से अपने ज्ञान को विश्व भर में फैला सकता हूं। किसी व्यक्ति ने सच ही कहा है कि ज्ञान ही सब कुछ है, इसलिए आप सभी को मेरे इस वेबसाइट पर हिंदी लेखन से जुड़े सभी तरह के जानकारी असम भाषाओं में उपलब्ध कराई जाएगी।

अगर आप मुझसे प्रभावित है और मुझे फॉलो करना चाहते हैं तो मैं आपको अपना सोशल मीडिया का अकाउंट नीचे दे दूंगा जिससे आप मुझे फॉलो कर सकते हैं, इसके अलावा अगर आप मुझसे बिजनेस के बारे में बात करना चाहते हैं तो मेरा ईमेल आईडी भी आपको नीचे मिल जाएगा।

twitter – link

instagram – link

email – bikashkumar.bks99@gmail.com

आशा करते हैं आपको इस वेबसाइट के सभी कांटेक्ट पसंद आए होंगे।